किया जा रहा है चाइना में हत्या सूअरों का धमाधम ! जाने क्यों

Spread the love
  • 35
    Shares

किया जा रहा है चाइना में हत्या सूअरों का धमाधम ! जाने क्यों । चीन में आजकल अफ्रीकन बीमारी स्वाइन फीवर अभी चल रहा है और यह भारी मात्रा में बढ़ने के लिए सूअरों को इसरो के वजह से यह बीमारी 100 लोगों को भी भुगतना पड़ रहा है साथ में अभी 915000 स्वरों का बलिदान दे दिया गया है । और इसका वजह बताया जा रहा है कि इस बीमारी सूअरों के वजह से काफी ज्यादा फैल रहा है । चाइना में मंत्रालय के मुताबिक कहना यह है कि इस बीमारी नए नए सूअरों का फर्म में भी जा रहा है और इससे काफी डर है कि और भी लोगों को इस बीमारी हो सकता है ।

एजेंसी के मुताबिक पता चला है कि इस बीमारी का कोई भी इलाज नहीं है । सूअरों के लिए साथ में इस बीमारी वाले स्वरों का शिकार अगर कोई भी खा लेता है तो उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है । और कोई भी लोगों को कुछ भी बीमारी होने वाला नहीं है । इस बीमारी स्वरों को ही हो हो जाएगा और बाकी आदमियों को नहीं होगा इसी तरह से पूरा बाजार अभी चाइना में काफी घट रहा है सूअरों का

अफ्रीकन बीमारी स्वाइन फीवर यानी कि सूअरों पर वह बीमारी अभी चाइना के 24 उपरांत में अभी पता चल गया है और इससे छुपाने की काफी कोशिश भी किया गया था लेकिन वहां के सरकार ने नहीं छुपाने के लिए बोला है साथ में सूअरों का व्यापार सबसे ज्यादा चाइना में ही होता है । यानी कि चाइना से ही माल सप्लाई किया जाता है सूअरों का मां साथ में दूसरे नंबर पर है । अमेरिका अमेरिका से भी काफी ज्यादा सूअरों का मन अप्लाई किया जाता है । जापान पर इसी तरह आप चाइना में सूअरों का व्यापार में कुछ कमी होने लगा है । और वह भी सकता है क्योंकि इस बीमारी के कारण काफी स्वरों को मारा जा रहा है ।


Spread the love
  • 35
    Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »